SITE STORY

खुशियां ही खुशियां ब्लॉग की दुनिया में आपका स्वागत है अगर आप खुशियां खोज रहे हैं तो यहां आपका स्वागत है ,अगर जीवन में आप कुछ करना चाहते हैं, आगे बढ़ना चाहते हैं, तो आपका स्वागत है।
अचानक एक पुस्तक में एक सर्वे के दौरान मैंने जब यह पढ़ा कि हमारा देश खुशियों के मामले में 156 देशों में इस विश्व में 139 नंबर पर है तब मैंने यह विचार किया कि मैं देश को खुशियों के मामले में नंबर वन पर लाने की दिशा पर काम करूंगा तब मैंने 2020 में इस पर ब्लॉग लिखना शुरू किया और सोशल नेटवर्किंग और इंटरनेट के माध्यम से इसे जन-जन तक पहुंचाने का निर्णय लिया ताकि हर मानव अपने जीवन का निर्माण खुश रहने के लिए कर सकें। अंडर द ड्रीम विजन आत्मनिर्भर भारत

Happy 🇮🇳India


मैं निर्मल टांटिया मानव जीवन के उत्थान के लिए वचनबद्ध हूं ,मैं इस मानव शरीर को प्राप्त कर कुछ करके जाना चाहता हूं। औपचारिक तौर पर तो मैं सिर्फ ग्रेजुएट हूं और मैंने अपनी प्राइमरी एजुकेशन 1993 में बिरला हाई स्कूल कोलकाता से पूरी की बाद में कोलकाता के उमेश चंद्र कॉलेज से मैंने ग्रेजुएशन की डिग्री ली।

ब्लॉगर तो मैंने 2020 में शुरू किया । पिछले 25 सालों से मैं टेक्सटाइल की ट्रेडिंग के बिजनेस से जुड़ा हूं।
बचपन से ही मुझे किताबों को पढ़ने का शौक रहा ।कथाओं को श्रवण करने में मेरी रुचि रही इसलिए मेरे पास ज्ञान का भरपूर खजाना जमा हो गया तब इसे बलॉग के जरिए मैंने दुनिया को बताने का निर्णय लिया।
खुशियां ही खुशियां मेन बैंडिंग के अंदर मेरे ब्लॉग का नेटवर्क है जो मैं अपने पैशन की वजह से जनहित में लिख रहा हूं ।इस दौरान मुझे निष्क्रिय लेकिन बड़े पैमाने पर आय प्राप्त करना भी मेरा उद्देश्य है ताकि इससे मैं बहुत से लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला सकूं।
मैं अपने ब्लॉग के माध्यम से तुरंत तो जीवन में परिवर्तन लाने की गारंटी नहीं दे सकता लेकिन अगर आप कुछ भी इसमें से जीवन में धारण कर आदत स्वरूप अपने जीवन में ला सकेंगे तो निश्चित ही आप सफल और खुश हो जाओगे। धन्यवाद।

Translate »
व्यापार का महत्व जानें । आजादी के अमृत महोत्सव पर Mission happiness | Mukesh ambani indian business magnet | नींद आने का उपाय। Neend aane ke upaye | व्यस्त रहें, मस्त रहें | vyast rahe, mast rahe | अमीर कैसे बनें जानें हमारे प्रेरना स्रोत धीरू भाई अंबानी और उनके सुपुत्र मुकेशजी अंबानी के जीवन से | Insaan ko khushi kab milti hai | इंसानो को ख़ुशी कब मिलती है | Teenage के लिए Positive पारिवारिक रणनीतियाँ !! To Win | जीतने के लिए !! डर को भगाने के १o तरीके। फ्रेंडशिप डे क्यों मनाया जाता है !! आर्थिक समृद्धि के उपाय | कर्ज मुक्ति के उपाय डर क्या होता है। परीक्षा में फेल हो जाना जिंदगी में फेल हो जाना नहीं Youth Competition, और सुखी जीवन के लिए प्रशिक्षण। धन के जीवन में निरंतर प्रवाह के रहस्य युवा जानें secret ऑफ money Insaan ko khushi kab milti hai Youth पैसों को पकड़कर रखने के 10 तरीके सिखे पैसों को संभालना सीखें तभी और मिलेगा विद्यार्थी जीवन भविष्य की तैयारी का पड़ाव है